‘बिग बॉस के प्रति दिन के लेंगे 11 करोड़ रुपये सलमान खान

पिछले सात साल से लगातार बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे और लगातार यह शो हिट होता जा रहा है ।इस बार शो का यह 11वां सीजन है परन्तु जैसे जैसे शो अपने हर सीजन में रोमांच लेकर हिट होता जा रहा वैसे वैसे सलमान खान भी अपनी फीस में बढ़ोतरी कर रहे है। एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान इस बार एक दिन में 2 एपिसोड शूट करेंगे जिसके लिए वो इस बार प्रतिदिन शो को शूट करने के 11 करोड़ रुपये लेंगे वही पिछले सीजन की बात करें तो वो दो एपिसोड के 9 करोड़ लिए थे।



इन दिनों कई स्टार्स टी वी पर नजर आ रहे है । वही बाकी स्टार्स की भी फीस के बारे में आइये जानते है ।अमिताभ बच्चन ,सोनाक्षी सिन्हा फराह खान जैसे कई स्टार्स टी वी पर नजर आ रहे है ।वही शाहरुख खान ,अक्षय कुमार अपना अपना नया नया शो लेकर आ रहे है ।तो आइये जानते है ये फ़िल्मी स्टार्स की फीस के बारे में ।

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़ पति सन 2000 से जुड़े है ।अभी वो शो का 9वां सीजन होस्ट कर रहे ।सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन इस शो के प्रत्येक एपिसोड के 2.75 करोड़ रुपये से 3 करोड़ रुपये तक चार्ज कर रहे है ।

अक्षय कुमार जल्द ही एक शो द ग्रेट इंडिया लॉफ्टर चैलेंज में जज के रूप में नजर आयेंगे ।यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा ,यह शो इस महीने के आखिर तक में शुरू हो जायेगा ।यह कॉमेडी शो है जिसके लिए अक्षय एक एपिसोड के 1.65 करोड़ रूपये ले रहे है ।



शाहरुख़ खान -इंटरनेशनल टेड टाक्स शो के हिंदी वर्जन ‘टेड टाक्स इंडिया :नई सोच ‘ में शाहरुख़ एक होस्ट के रूप में नजर आयेंगे ।जानकारी के अनुसार शाहरुख़ इसके प्रत्येक एपिसोड के 3 करोड़ रुपये ले रहे जिसके 10 एपिसोड के 30 करोड़ रुपये लिए है ।

शिल्पा शेट्ठी- सुपर डांस 2 में शिल्पा बतौर जज नजर आएगी ।यह शो जल्दी ही शुरू होने वाला है ,इस शो के प्रत्येक एपिसोड के 50 लाख रुपये चार्ज करेंगी शिल्पा ।इससे पहले भी शिल्पा ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिये’ में जज के रूप में नजर आ चुकी है ।



सोनाक्षी सिन्हा- ओम शांति ओम में सोनाक्षी सिन्हा जज के रूप में नजर आ रही है ।इस शो के लिए सोनाक्षी 75 लाख से 1 करोड़ रूपये चार्ज कर रही इसके पहले वह इंडियन आइडल जूनियर में पहली बार जज के रूप में दिखी थी ।

Post Author: swati mishra

1 thought on “‘बिग बॉस के प्रति दिन के लेंगे 11 करोड़ रुपये सलमान खान

Leave a Reply

Your email address will not be published.